सामान्य से 20% कम कीमत पर अपनी टीम को माइक्रोसॉफ्ट के सर्वोत्तम उत्पादों में शामिल करें

सामान्य से 20% कम कीमत पर अपनी टीम को माइक्रोसॉफ्ट के सर्वोत्तम उत्पादों में शामिल करें

प्रकटीकरण: हमारा लक्ष्य उन उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करना है जो हमें लगता है कि आपको दिलचस्प और उपयोगी लगेंगे। यदि आप उन्हें खरीदते हैं, तो उद्यमी को हमारे वाणिज्य भागीदारों से बिक्री से राजस्व का एक छोटा सा हिस्सा मिल सकता है।

माइक्रोसॉफ्ट यकीनन दुनिया की अग्रणी तकनीकी कंपनी है – और शीर्ष स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले कुछ लोगों में से यह निस्संदेह सबसे प्रभावशाली है। लंबे समय से, इसके उत्पादों ने विभिन्न प्रकार की व्यावसायिक आवश्यकताओं को पूरा किया है, जिसका अर्थ है कि उनमें से कई के पुराने और रियायती संस्करण अभी भी कई पेशेवरों की आवश्यकता से अधिक काम कर सकते हैं।

पेशेवरों को उपयोगी टूल बचाने में मदद करने के हित में, हमने 2019 Microsoft टूल के समूह पर यह सौदा किया है। अल्टीमेट 2019 माइक्रोसॉफ्ट बंडल में ऑफिस, प्रोजेक्ट, विसियो और विंडोज 11 प्रो शामिल हैं। कोड ENJOY20 के साथ, यह एक है अतिरिक्त 20% छूट केवल $79.99 ($927) पर 10 मार्च को रात 11:59 बजे पीटी तक.

विंडोज़ 11 प्रो माइक्रोसॉफ्ट का नवीनतम ओएस है, और इसमें उन्नत सुरक्षा, प्रयोज्यता, दूरस्थ कार्य सुविधाएँ और एआई-संचालित माइक्रोसॉफ्ट कोपायलट की सुविधा है। ऑपरेटिंग सिस्टम को PC मैगज़ीन और TechRadar पर 4/5 स्टार रेटिंग दी गई है।

माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस हर किसी का है कार्यालय उपकरणों का पसंदीदा सुइट, और यह इसके साथ आता है:

  • शब्द
  • पहुँच
  • प्रकाशक
  • एक्सेल
  • पावर प्वाइंट
  • आउटलुक
  • एक नोट

Visio माइक्रोसॉफ्ट का पसंदीदा डायग्रामिंग टूल है। यह आपकी टीम को फ़्लोचार्ट, शेड्यूल, मानचित्र और व्यावसायिक योजनाओं जैसे सहायक टूल तैयार करने में मदद कर सकता है।

इस बंडल में माइक्रोसॉफ्ट प्रोजेक्ट 2019 भी शामिल है, जो आपको आरंभ करने में मदद करने के लिए पूर्व-निर्मित टेम्पलेट्स, टाइमशीट सुविधाओं, क्या-क्या परिदृश्य निर्माण और बहुत कुछ के साथ शानदार प्रोजेक्ट प्रबंधन समर्थन प्रदान करता है।

लाओ अल्टीमेट 2019 माइक्रोसॉफ्ट बंडल में ऑफिस, प्रोजेक्ट, विसियो और विंडोज 11 प्रो शामिल हैं और जब आप 10 मार्च को रात 11:59 बजे तक इसे केवल $79.99 (reg. $927) में प्राप्त करने के लिए ENJOY20 कोड का उपयोग करते हैं तो अतिरिक्त 20% बचाएं।

स्टैकसोशल कीमतें परिवर्तन के अधीन हैं.

Leave a Comment