आपके ऐप्पल टीवी के लिए यह टैक्टाइल रिमोट काम के लिए एक सुविधाजनक प्रेजेंटेशन टूल के रूप में काम करता है

 

प्रकटीकरण: हमारा लक्ष्य उन उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करना है जो हमें लगता है कि आपको दिलचस्प और उपयोगी लगेंगे। यदि आप उन्हें खरीदते हैं, तो उद्यमी को हमारे वाणिज्य भागीदारों से बिक्री से राजस्व का एक छोटा सा हिस्सा मिल सकता है।

आपके अलार्म बजने और नया अलार्म सेट करने के घंटों के बीच, दुनिया भर में 35 मिलियन से अधिक पावरपॉइंट प्रेजेंटेशन दिए गए (पोल एवरीवेयर के अनुसार)। यदि आप एक प्रबंधक, टीम लीडर या उद्यमी हैं जो उस आंकड़े में योगदान देता है, तो हमारे पास है एक प्रस्तुति उपकरण आपकी रुचि हो सकती है.

काम और घर पर व्यावहारिक.

अपने कार्यस्थल के स्मार्ट टीवी और स्क्रीन को हाई-टेक, यद्यपि जटिल और अविश्वसनीय, रिमोट के साथ नेविगेट करने के बजाय, आप स्पर्श बटन और सरल नियंत्रण के साथ Function101 रिमोट प्राप्त कर सकते हैं। जब आप ENJOY20 कूपन का उपयोग करते हैं, तो आप 10 मार्च तक $23.99 (reg. $29.99) में एक प्राप्त कर सकते हैं।

जबकि सिरी, अमेज़ॅन एलेक्सा और अन्य स्मार्ट रिमोट के बारे में पसंद करने लायक बहुत कुछ है, उनके टचपैड और वॉयस कंट्रोल कार्यस्थल के लिए व्यावहारिक नहीं हैं। दूसरी ओर, Function101 रिमोट में आपकी स्लाइड और अन्य मीडिया आवश्यकताओं के लिए पारंपरिक बटन और सीधे नियंत्रण हैं।

Function101 बटन रिमोट इन्फ्रारेड तकनीक का उपयोग करके टीवी के साथ जुड़ता है, जिसका अर्थ है न्यूनतम सेटअप स्क्रीन, पावर, वॉल्यूम और म्यूट फ़ंक्शन का पूर्ण नियंत्रण 39 फुट की रेंज के साथ। हालाँकि इसका Apple TV और Apple TV 4K के साथ पूरी तरह से परीक्षण किया गया है, यह अन्य स्मार्ट टीवी पर भी काम कर सकता है। एक 5-सितारा समीक्षक ने लिखा, “उत्पाद मेरे एलजी टीवी पर, जो पांच साल पुराना है, बढ़िया काम करता है, साथ ही [my] एप्पल टीवी।”

उच्च श्रेणी का रिमोट।

आइए देखें कि अन्य खरीदारों को अपनी खरीदारी के बारे में क्या कहना है। एक लिखता है, “यह रिमोट सरल बटनों और तीरों के साथ ऐप्पल टीवी के उपयोग को कम जटिल बनाता है, बिना स्वाइप किए! [It’s a] गेम चेंजर,” जबकि दूसरा कहता है, ”बहुत बढ़िया रिमोट। ऐप्पल अपने ऐप्पल टीवी के साथ जो ‘चीज़’ भेजता है, उससे कहीं बेहतर है।”

के साथ चीजों को सरल बनाएं $23.99 में फंक्शन101 रिमोट (reg. $29.99) जब आप 10 मार्च को रात 11:59 बजे पीटी तक चेकआउट के समय ENJOY20 कोड का उपयोग करते हैं।

स्टैकसोशल कीमतें परिवर्तन के अधीन हैं.

Leave a Comment