इंटर्न हर सप्ताहांत न्यूयॉर्क से फ्लोरिडा तक सुपरकम्यूट करता है

इंटर्न हर सप्ताहांत न्यूयॉर्क से फ्लोरिडा तक सुपरकम्यूट करता है न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय का एक छात्र यह स्वीकार करने के बाद वायरल हो रहा है कि वे नेपल्स, फ्लोरिडा में छह महीने की आतिथ्य इंटर्नशिप के लिए हर सप्ताहांत आने-जाने में 500 डॉलर खर्च करते हैं।

एनवाईयू के स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस में प्रथम वर्ष के छात्र विंसेंट कैम्पानारो फॉक्स बिजनेस में उपस्थित हुए। “वार्नी एंड कंपनी” नेपल्स, फ़्लोरिडा में रिट्ज़-कार्लटन में सेमेस्टर के लिए काम करने के निर्णय के बारे में बात करने के लिए पिछले सप्ताह। कैंपानारो ने कहा, “वास्तव में इसमें कई परतें हैं,” उन्होंने कहा कि यह एक “पूर्ण संयोग” था कि वह फ्लोरिडा में पहुंच गया।

उन्होंने कार्यक्रम में कहा, “सामान्य तौर पर इंटर्नशिप बाजार अभी अविश्वसनीय रूप से प्रतिस्पर्धी है।” “तो, आपके पास ऐसे लोग हैं जो सही परीक्षण स्कोर, सही जीपीए, सब कुछ के साथ आवेदन कर रहे हैं, और वे 200 आवेदन भेजते हैं, और उन्हें एक भी प्रस्ताव नहीं मिलता है। उनका अनुमान है कि इंटर्नशिप ख़त्म होने तक इस निर्णय की लागत $10,000 होगी।

शुक्रवार को दोपहर 12:15 बजे अपनी कक्षाएं समाप्त होने के बाद कैम्पानारो फ्लोरिडा के लिए उड़ान भरेगा और रविवार को रात 9 बजे न्यूयॉर्क वापस आएगा। कैंपानारो ने स्वीकार किया, “कई बार मुझे हवाईअड्डे पर सोना पड़ा या पूरी तरह से अलग उड़ान बुक करनी पड़ी क्योंकि मेरी उड़ान की कीमत बढ़ गई थी।” “[But] मैंने बहुत कुछ सीखा है।”

रिट्ज कार्लटन नेपल्स फ्लोरिडा के पश्चिमी तट पर एक आलीशान, पाँच सितारा समुद्र तट होटल है। सर्दियों के चरम मौसम के दौरान कमरे प्रति रात 1,000 डॉलर से अधिक से शुरू हो सकते हैं। होटल फिर से खोल दी 2021 में शुरू हुए व्यापक नवीनीकरण के बाद जुलाई 2023 में।

प्रतिस्पर्धी बाजार और जीवनयापन की लागत की भरपाई के लिए “सुपरकम्यूटिंग” के बारे में खुलकर बात करने वाले कैंपानारो पहले कर्मचारी नहीं हैं। जनवरी में, वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार चिप कटर पता चला कि वह आवागमन करता है कोलंबस, ओहियो से साप्ताहिक, अपने न्यूयॉर्क शहर कार्यालय में पांच में से तीन कार्य दिवसों पर काम करने के लिए।

सोफिया सेलेन्टानो नाम की 21 वर्षीय कॉर्पोरेट मार्केटिंग इंटर्न भी वायरल हो गया गर्मियों में यह खुलासा करने के बाद कि वह सप्ताह में एक बार चार्ल्सटन, दक्षिण कैरोलिना से नेवार्क, न्यू जर्सी तक विमान से यात्रा कर रही थी, जब उसे अपनी इंटर्नशिप के लिए कार्यालय में रहना आवश्यक था।

 फिर भी, कैम्पानारो का मानना ​​है कि लागत और लंबी यात्रा के बावजूद, भविष्य के संभावित अवसरों के लिए यह इसके लायक है। मासिक रूप से हजारों मील की यात्रा करने की चुनौतियों के बावजूद, इसके प्रतिफल अथाह रहे हैं,” कैम्पानारो ने कहा. “इसके अलावा, मैंने कंपनी के भीतर और व्यापक समुदाय में जो संबंध बनाए हैं – जिनमें से कई मेरी पृष्ठभूमि से अलग हैं – उन्होंने मेरे दृष्टिकोण को काफी व्यापक बना दिया है।”

Leave a Comment