सिमी में बीबीसी प्रस्तोता, माइकल मोस्ले द्वारा “मृत्यु मार्ग” का अनुसरण किया गया


सिमी में लापता बीबीसी प्रस्तोता की तलाश कल सुबह सबसे दुखद तरीके से समाप्त हुई। माइकल मोस्ले को एगिया मरीना क्षेत्र में मृत पाया गया था.

67 वर्षीय व्यक्ति बुधवार दोपहर (5/6) से लापता था और कई दिनों की जांच के बाद, उसका शव अंततः एक समुद्र तट के पास बाड़ के बगल में पाया गया।

ऐसा प्रतीत होता है कि प्रस्तुतकर्ता ने एगिया मरीना के समुद्र तट पर उतरने के लिए कई खड़ी चट्टानों वाले पहाड़ के बीच से एक खतरनाक रास्ता अपनाया है और शायद या तो उसे चक्कर आ गया या वह अत्यधिक गर्मी के कारण बेहोश हो गया, या फिसल गया और बाड़ के बगल में गिर गया और उसकी जान चली गई। जीवन. उसका जीवन.

एक छाता, पानी की एक छोटी बोतल और एक टोपी लेकर, वह पेडी से अगिया मरीना के समुद्र तट की ओर देखने वाली पहाड़ी की चोटी तक एक खड़ी ढलान पर चढ़ने लगा।

डेली मेल ने मोस्ले के “मृत्यु” मार्ग का एक नक्शा प्रकाशित किया:

जांच का विकास:

इस बीच, आज दुर्भाग्यपूर्ण डॉक्टर और बीबीसी पत्रकार माइकल मोस्ले के परिवार द्वारा कुछ पुष्प अर्पित किए जाने की उम्मीद है, जिन्हें लंबी खोज के बाद सिमी में एगिया मरीना के क्षेत्र में ईआरटी चालक दल ने मृत पाया था।

रोड्स में शव परीक्षण चल रहा हैजिसके परिणामों से उसके सायनोसिस के कारण पर प्रकाश पड़ने की उम्मीद है। ईआरटी से मिली जानकारी के मुताबिक, परिवार फूल चढ़ाने की जगह पर टेलीविजन क्रू को आने की इजाजत नहीं देगा.

रविवार की सुबह (9/6) माइकल मोस्ले की खोज के तुरंत बाद सिमी में मौजूद मेडिकल परीक्षक ने एम. मोस्ले के शरीर की जांच की, इस तथ्य के कारण अधिक स्थापित किए बिना, आपराधिक कार्रवाई से इंकार कर दिया कि शरीर एक में था उन्नत अवस्था सेप्सिस।





Source link

Leave a Comment