सिमी-ईएलएएस में माइकल मोस्ले के अंतिम क्षणों में गुरुवार का प्रासंगिक वीडियो था


4 किलोमीटर का जानलेवा रास्ता के बाद पत्रकार का बीबीसी, माइकल मोस्लेकौन में मृत पाया गया सिमी, फोटोग्राफिक दस्तावेज़ों में दर्ज।

मोस्ले पिछले बुधवार को बिना सेल फोन के पैदल ही समुद्र तट से निकल गया, जहां वह अपनी पत्नी और एक मिलनसार जोड़े के साथ था।

माना जा रहा है कि गर्मी के कारण उनकी तबीयत खराब हो गईएगिया मरीना के समुद्र तट पर, अपनी छाती पर हाथ रखकर आराम करने और ठंडक पाने के लिए चट्टानों पर लेट गया।

यह छवि ग्रीक पत्रकारों और तकनीशियनों द्वारा एक नाव से क्षेत्र का फिल्मांकन करते हुए ली गई थी जिसमें वे सिमी के मेयर के साथ सवार थे। मोस्ले के शरीर के बगल में वह छाता है जिसे उसने दोपहर के समय पकड़ रखा था जो गायब हो गया।

67 वर्षीय ब्रिटन का शव एक ईआरटी कैमरामैन की निगरानी के कारण मिला, जिसने समुद्र तट बार के बगल में एक अजीब प्रतिबिंब देखा। जैसा कि उन्होंने भावुक होकर स्काई न्यूज को बताया, उन्हें जिसका डर था वही हुआ।

सिमी में बीबीसी पत्रकार के अंतिम क्षण

बुधवार, 5 जून को दोपहर 1:30 बजे, मोस्ले एगियोस निकोलाओस के समुद्र तट से चलना शुरू करता है और एक खतरनाक रास्ते से गुजरता है।

अपने प्रस्थान के सवा घंटे बाद, वह पेदी पहुँच गया और एक बस स्टॉप पर रुका। एक महिला उसे पहचानती है.

पिछले बुधवार को दोपहर 1:50 बजे, दो सुरक्षा कैमरों ने प्रस्तुतकर्ता को बिना किसी नुकसान के रास्ता पार करते हुए रिकॉर्ड किया।

दो मिनट बाद, एक कैमरे ने उसे एगिया मरीना की ओर जाते हुए रिकॉर्ड किया।

उस दोपहर 14:02 पर, ट्रेलहेड पर, उसे आखिरी बार जीवित रिकॉर्ड किया गया था। गर्मी असहनीय है और बीबीसी प्रस्तोता थक गया है।

गुरुवार से अधिकारियों को सुरक्षा कैमरों का सामान भेज दिया गया है

जहां उसका शव मिला था, उसके पास समुद्र तट बार से सीसीटीवी फुटेज, उन्होंने उसकी सारी हरकतें रिकॉर्ड कर ली हैं।

विशेष रूप से कैमरे उसे 20 मिनट में 50 मीटर का कोर्स करते हुए दिखाते हैं, सबसे संभावित परिदृश्य यह है कि वह बेहोश हो गया है।

ऐसा ही कुछ उनके साथ पहले भी हुआ था जब उन्होंने कॉर्नवाल में बर्फीले पानी में डुबकी लगाई थी और फिर अस्पताल में जागे थे और जैसा उन्होंने कहा था, उन्हें कुछ भी याद नहीं था।

MEGA रिपोर्ट के अनुसार, कैमरों की फुटेज बुधवार रात या गुरुवार से अधिकारियों को सौंप दी गई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, बीच बार के मालिक को जब लापता होने की सूचना मिली तो वह सामान पुलिस के पास ले गए।

हालाँकि, अधिकारी सुरक्षा कैमरों से उसका पता लगाने में कामयाब नहीं हुए, जिससे शव पहले मिल गया। वासिलिस लैंब्रोपोलोस की जानकारी के अनुसार, पुलिस अधिकारी स्वीकार करते हैं कि उन्होंने वीडियो देखा था, हालाँकि, सामग्री से शव का पता लगाना आसान नहीं है क्योंकि यह एक बिंदु जैसा दिखता है।





Source link

Leave a Comment