माइकल मोस्ले का ‘डेथ मार्च’ और वह वीडियो जो सवाल उठाता है – बीबीसी प्रस्तोता कैसे मृत पाए गए


वीडियो जिसमें माइकल मोस्ले के जीवन के अंतिम 20 मिनट रिकॉर्ड किए गए हैं सिमी, पुलिस के हाथ में है। यह समुद्र तट बार के सुरक्षा कैमरे द्वारा कैद किया गया एगिया मरीना में, जिसके बाड़े में 67 वर्षीय व्यक्ति का शव पाया गया था और बीबीसी प्रस्तोता के पूरे पाठ्यक्रम को दर्शाता है, जिस कठिनाई के साथ वह अपने पतन के क्षण तक चला था।

विशिष्ट वीडियो पुलिस अधिकारियों को सौंप दिया गया, जो हालाँकि, वे इस बात पर ज़ोर देते हैं कि दस्तावेज़ में कहीं भी प्रस्तुतकर्ता का पतन नहीं दिखता है।

जानलेवा 4 किलोमीटर का रास्ता

माइकल मोस्ले पिछले बुधवार को दोपहर 1.30 बजे अपनी पत्नी को छोड़कर एगियोस निकोलाओस के समुद्र तट से निकले। वह जियालोस में उनके घर वापस चलेंगे।

उसके पास उसका सेल फोन नहीं है. यह एक कठिन रास्ता पार करती है और सवा घंटे बाद पेडी पहुंचती है। दो मिनट बाद, 13:52 पर, एक कैमरे ने उसे अगिया मरीना की ओर जाते हुए रिकॉर्ड किया, जिस दिशा में उसे चलना था उससे विपरीत दिशा में।

उस दोपहर 14:02 पर, ट्रेलहेड पर, उसे जीवित दर्ज किया गया, लेकिन असहनीय गर्मी से थक गया। डेढ़ घंटे बाद, 67 वर्षीय व्यक्ति को चट्टानी ढलान पर चलते हुए रिकॉर्ड किया गया। कई बार वह अपना संतुलन खो बैठता है और गिर जाता है, लेकिन फिर भी उठ जाता है।

बीस मिनट बाद, जैसा कि मेगा शो “सोसाइटी ऑवर मेगा” द्वारा प्रसारित किया गया, वह समुद्र से दस मीटर की दूरी पर अगिया मरीना में समुद्र तट बार की बाड़ के बगल में गिर गया।

फोरेंसिक जांच में ऐसी कोई चोट सामने नहीं आई जो किसी आपराधिक कृत्य की ओर इशारा करती हो।

खोजने से कोई फायदा नहीं हुआ

तटरक्षक बल, पुलिस, फायर ब्रिगेड और स्वयंसेवकों ने 93 घंटे तक खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। ईआरटी कैमरामैन की निगरानी के कारण 67 वर्षीय व्यक्ति का शव ढूंढ लिया गया, जिन्होंने समुद्र तट बार के बगल में एक अजीब प्रतिबिंब देखा।

अधिकारियों के अनुसार, सबसे संभावित परिदृश्य यह है कि मोस्ले ने अपना अभिविन्यास खो दिया और वह जिस दिशा में जाना चाहता था उससे विपरीत दिशा में चला गया।





Source link

Leave a Comment